बुधवार, २७ सप्टेंबर, २०१७

स्मिता को कुली में मेरी दुर्घटना का अंदेशा हो गया था: अमिताभ


बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान उनकी जो दुर्घटना हुई थी, मशहूर अभिनेत्री स्मिता पाटील को इसका पहले ही इसका अंदेशा हो गया था। अमिताभ ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, "वह गजब की महिला थीं। उन्हें मेरी दुर्घटना का अंदेशा हो गया था।" उन्होंने कहा, "कुली की शूटिंग के लिए 1982 में मैं बेंगलुरू में था। एक रात लगभग एक बजे राज के वक्त स्मिता का फोन आया। उसने कहा कि रात के वक्त आपको परेशान करने के लिए माफी चाहूंगी लेकिन..आप ठीक तो हैं। मैंने कहा..हां..इस पर स्मिता ने कहा कि उन्हें एक बुरा सपना आया था इसलिए मैंने सोचा कि आपका हाल पूछ लूं। और अगले ही दिन यह दुर्घटना हो गई। यह मेरे लिए अविश्वसनीय था।" 





दरअसल, स्मिता के बेटे प्रतीक के बारे में छिड़ी चर्चा के दौरान अमिताभ ने यह बात कही। वह प्रतीक के साथ प्रकाश झा की फिल्म आकर्षण में काम कर रहे हैं।




























Read more at: https://hindi.filmibeat.com/news/smita-premonition-coolie-accident-amitabh.html

कोणत्याही टिप्पण्‍या नाहीत:

टिप्पणी पोस्ट करा

माझ्याबद्दल